सैमसंग की गैलेक्‍सी कोर 2 हुई बेहद सस्‍ती

सैमसंग प्रेमियों के लिए अच्‍छी खबर है. सैमसंग ने अपने फोन गैलेक्‍सी कोर 2 के दाम में करीब 3,900 रुपये की कमी की है. दो महीने पहले जब यह फोन लांच किया गया था तो इसकी कीमत 11,990 थी. सैमसंग के इस फोन के दाम में कमी का कारण गूगल के नये ‘एंड्रॉयड वन’ को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2014 12:09 PM

सैमसंग प्रेमियों के लिए अच्‍छी खबर है. सैमसंग ने अपने फोन गैलेक्‍सी कोर 2 के दाम में करीब 3,900 रुपये की कमी की है. दो महीने पहले जब यह फोन लांच किया गया था तो इसकी कीमत 11,990 थी.

सैमसंग के इस फोन के दाम में कमी का कारण गूगल के नये ‘एंड्रॉयड वन’ को माना जा रहा है. गूगल ने हाल ही में लाजवाब फीचर के साथ अपना नया फोन एंड्रायड वन बाजार में पेश किया है जिसकी कीमत सिर्फ 6500 रुपये है. इसके अलावा पिछले कुछ महीनों में इंटेक्‍स, श्‍याओमी और आसुस ने भी सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में लांच किये हैं. जिसके वजह से भी बाजार में सस्‍ते स्‍मार्टफोन के कंपीटीशन को देखते सैमसंग ने यह कदम उठाया है.
गैलेक्‍सी कोर 2 की बात की जाए तो यह ड्यूअल सिम फोन है. इस फोन में 4.5 इंच का डिस्‍प्‍ले लगा है. इसमें एंड्रॉयड 4.4 किटकैट और 1.2 क्‍वाड कोर GHz का प्रोसेसर लगा है. 4 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ 64 जीबी तक एक्‍सपेंडिबल मैमोरी ऑप्‍सन है. फोन में 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा है. फोन में 2जी, 3जी समेत वे सभी ऑपस्‍न हैं जो एक स्‍मार्टफोन में होने चाहिए. फोन दो रंगों काले और सफेद में उपलब्‍ध है.

Next Article

Exit mobile version