Auto Expo 2020: मर्सिडीज बेंज ने पेश की 1.38 करोड़ रुपये की MPV V Class Marco Polo

ग्रेटर नोएडा : लग्जरी वाहन बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने बृहस्पतिवार को लग्जरी बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) ‘वी क्लास मार्को पोलो’ की पेशकश की. इसकी शोरूम कीमत 1.38 करोड़ रुपये से शुरू है. नये मॉडल में बॉडी का डिजाइन वी-क्लास से प्रेरित है. नये मॉडल के दो संस्करण मार्को पोलो हॉरिजन और मार्को पोलो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 7:47 PM

ग्रेटर नोएडा : लग्जरी वाहन बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने बृहस्पतिवार को लग्जरी बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) ‘वी क्लास मार्को पोलो’ की पेशकश की. इसकी शोरूम कीमत 1.38 करोड़ रुपये से शुरू है.

नये मॉडल में बॉडी का डिजाइन वी-क्लास से प्रेरित है. नये मॉडल के दो संस्करण मार्को पोलो हॉरिजन और मार्को पोलो हैं, जिनकी शोरूम कीमतें क्रमश: 1.38 करोड़ रुपये और 1.46 करोड़ रुपये हैं. इस वाहन में कैंपिंग की सुविधा दी गयी है, जो इसे छुट्टियां मनाने का आदर्श वाहन बनाती है.

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने संवाददाताओं से कहा, वी-क्लास और वी-क्लास एलिट ने भारत में लग्जरी एमपीवी श्रेणी की शुरुआत की और पेशकश के बाद इन्हें काफी सफलता मिली. कंपनी ने कहा कि मार्कोपोलो में रसोई, फ्रिज, मोड़ने योग्य टेबल समेत चार लोगों के सोने की जगह है.

Next Article

Exit mobile version