Renault Triber Launch: 5 लाख से कम में आयी 7 सीटर कार, खूबियां दमदार

नयी दिल्ली : फ्रांस की दिग्गज वाहन कंपनी रेनो (Renault) ने अपना सात सीटर कॉम्पैक्ट बहुउद्देशीय वाहन ‘ट्रिबर’ (Triber) बुधवार को पेश किया. इसकी कीमत 4.95 लाख से 6.49 लाख रुपये के बीच रखी गई है. क्विड (Kwid) के बाद यह कंपनी का दूसरा मॉडल है, जिसे भारतीय बाजार के लिए विकसित और डिजाइन किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2019 4:28 PM

नयी दिल्ली : फ्रांस की दिग्गज वाहन कंपनी रेनो (Renault) ने अपना सात सीटर कॉम्पैक्ट बहुउद्देशीय वाहन ‘ट्रिबर’ (Triber) बुधवार को पेश किया. इसकी कीमत 4.95 लाख से 6.49 लाख रुपये के बीच रखी गई है.

क्विड (Kwid) के बाद यह कंपनी का दूसरा मॉडल है, जिसे भारतीय बाजार के लिए विकसित और डिजाइन किया गया है. ट्रिबर में एक लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है.

इसके अलावा, यह चार एयरबैग समेत विभिन्न अन्य फीचर्स से लैस है. कंपनी की यह नयी गाड़ी क्विड (Kwid) और डस्टर (Duster) एवं कैप्टर (Captur) जैसी एसयूवी (SUV) के बीच की खाली जगह को भरेगी.

रेनो इंडिया (Renault India) ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और प्रबंध निदेशक वेंकटराम मामिलापल्ले ने संवाददाताओं को बताया, हम ट्रिबर के भारत में हमारी विस्तार योजनाओं का महत्वपूर्ण हिस्सा होने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि हम भारतीय वाहन बाजार में रेनो ब्रांड का विस्तार करने की सोच रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version