Honda WR-V नये अवतार में लॉन्च, कीमत 9.95 लाख रुपये

नयी दिल्ली : होंडा कार्स इंडिया (HCIL) ने बृहस्पतिवार को अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी ‘डब्ल्यूआर-वी’ का नया संस्करण पेश किया. दिल्ली में शोरूम पर इसकी कीमत 9.95 लाख रुपये रखी गई है. कंपनी ने बयान में कहा कि डब्ल्यूआर-वी का नया ‘वी’ संस्करण डीजल इंजन में भी उपलब्ध होगा. वी संस्करण, एस और वीएक्सस मॉडल के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 5:59 PM

नयी दिल्ली : होंडा कार्स इंडिया (HCIL) ने बृहस्पतिवार को अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी ‘डब्ल्यूआर-वी’ का नया संस्करण पेश किया. दिल्ली में शोरूम पर इसकी कीमत 9.95 लाख रुपये रखी गई है.

कंपनी ने बयान में कहा कि डब्ल्यूआर-वी का नया ‘वी’ संस्करण डीजल इंजन में भी उपलब्ध होगा. वी संस्करण, एस और वीएक्सस मॉडल के बीच का संस्करण है. होंडा ने बताया कि डब्ल्यूआर-वी के नये संस्करण में फ्रंट फॉग लैंप, गन मेटल फिनिश मल्टी-स्पोक एलॉय व्हील समेत अन्य फीचर्स दिये गए हैं.

इसके अलावा, 17.7 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन, स्टेयरिंग में कंट्रोल बटन, वन पुश स्टार्ट और स्टॉप बटन भी दिया गया.

होंडा कार्स इंडिया के बिक्री एवं विपणन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं निदेशक राजेश गोयल ने कहा, हमें भरोसा है कि डब्ल्यूआर-वी संस्करण में जोड़ी गई नयी चीजें ग्राहकों को पसंद आयेगी.

Next Article

Exit mobile version