Samsung ने लांच किये Galaxy J6 Plus और Galaxy J4 Plus, जानें कीमत और फीचर्स

गुरुग्राम : कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली गैलेक्सी सीरीज के तहत दो नये स्मार्टफोन जे 4 प्लस और जे 6 प्लस को बाजार में उतारे हैं. कंपनी ने शनिवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि दोनों स्मार्टफोन ग्लास फिनिश बैक वाले हैं. गैलेक्सी जे 6 प्लस लाल, काले और नीले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2018 10:59 PM

गुरुग्राम : कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली गैलेक्सी सीरीज के तहत दो नये स्मार्टफोन जे 4 प्लस और जे 6 प्लस को बाजार में उतारे हैं.

कंपनी ने शनिवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि दोनों स्मार्टफोन ग्लास फिनिश बैक वाले हैं. गैलेक्सी जे 6 प्लस लाल, काले और नीले रंग में उपलब्ध हैं, जबकि गैलेक्सी जे 4 प्लस गोल्ड, काले और नीले रंगों में बाजार में होंगे.

इन्हें युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इन्हें सैमसंग इंडिया की खुदरा दुकानों, ऑनलाइन पार्टनर अमेजन एवं फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

गैलेक्सी जे 4 प्लस और जे 6 प्लस क्रमश: करीब 11 हजार रुपये और 16 हजार रुपये के दायरे के हैं. इसके अलावा त्योहारी मौसम पर सैमसंग ने 11 नवंबर तक 990 रुपये में एक बार के लिए स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट ऑफर की भी पेशकश की है.

Next Article

Exit mobile version