हाथरस मामले पर ममता ने की रैली, तो भाजपा ने किया पलटवार, कहा : बंगाल में ममता राज में महिलाओं पर हुए अत्याचार

हाथरस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हमलों के जवाब में भाजपा ने रविवार को पलटवार किया. कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य का महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में ‘सबसे खराब प्रदर्शन’ रहा है.

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2020 8:38 PM

कोलकाता/नयी दिल्ली : हाथरस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हमलों के जवाब में भाजपा ने रविवार को पलटवार किया. कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य का महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में ‘सबसे खराब प्रदर्शन’ रहा है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद राजू बिष्ट के मुताबिक, ममता बनर्जी ने दावा किया था कि देश ‘अति निरंकुशता’ के साये में है. उन्होंने कहा कि ये टिप्पणियां उनकी ‘स्वीकारोक्ति’ के समान हैं, क्योंकि राज्य के लोगों से बेहतर कौन बता सकता है कि ‘तानाशाही शासन’ में रहने का मतलब क्या होता है.

श्री बिष्ट ने एक बयान में कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार ने वर्ष 2019-20 के अपराध के आंकड़े केंद्र से साझा करने से इनकार कर दिया, क्योंकि राज्य में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है.

Also Read: ममता बनर्जी को निशाने पर लेकर फंस गये भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, ट्विटर पर ऐसे हुए ट्रोल

उन्होंने कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी का पाखंड पूरी तरह घृणा पैदा करने वाला है. कल, तृणमूल कांग्रेस ने कोलकाता में विरोध रैली निकाली, लेकिन उसी समय तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने माकपा की एक रैली पर हमला किया और भाजपा को रैली करने की अनुमति नहीं दी गयी.’

राजू बिष्ट ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में सभी जानते हैं कि तृणमूल कांग्रेस ने किस तरह राज्य में लोकतंत्र के आधार को नष्ट करने के लिए काम किया है. उनकी सरकार ने काफी पहले ही संविधान का अनुसरण करना बंद कर दिया था.’

Also Read: ममता राज में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं के खिलाफ 6 अक्टूबर को कांग्रेस और वाम मोर्चा का प्रदर्शन

Posted By : Mithilesh Jha

Next Article

Exit mobile version