30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेमा मालिनी की कार ने ऑल्टो को मारी टक्कर, बच्ची की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

जयपुर : हेमा मालिनी के ड्राइवर को पुलिस ने जयपुर के अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अपना इलाज करा रहे ड्राईवर महेश ठाकुर को पुलिस अपने साथ ले गयी है. उल्लेखनीय है कि कि गुरूवार रात को दौसा में हुए हादसे में एक बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने […]

जयपुर : हेमा मालिनी के ड्राइवर को पुलिस ने जयपुर के अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अपना इलाज करा रहे ड्राईवर महेश ठाकुर को पुलिस अपने साथ ले गयी है. उल्लेखनीय है कि कि गुरूवार रात को दौसा में हुए हादसे में एक बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था. पुलिस ने हेमा मालिनी की कार के ड्राईवर के खिलाफ तेज गति और लापरवाही से कार चलाने का केस दर्ज किया जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी आज सुबह फार्टिस अस्पताल से हुई. पुलिस उसे अपने साथ दौसा ले गई.

हेमा मालिनी की कार से बच्ची की मौत

भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी की कार और एक ओल्टो के बीच गुरूवार को भीषण टक्कर हुई जिसमें ओल्टो में सवार एक बच्ची की मौत हो गई. जिला कलेक्टर (दौसा) स्वरुप पंवार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि हेमामालिनी एक मर्सडीज कार से भरतपुर से जयपुर की ओर जा रहीं थीं जबकि दूसरी आल्टो कार जयपुर से लालसोट की तरफ जा रही थीं. मिडवे के निकट दोनों कारों में भिडंत हुई. जिस कार से हेमा मालिनी की कार टकरायी उस कार में सवार चार लोग घायल हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

हेमा मालिनी को भी आई चोट

हादसे में हेमा मालिनी को भी चोट आयी जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भरती कराया गया. हेमा मालिनी को सिर पर चोट आयी है. उन्हें चार टांके लगाये गये हैं. हेमा मालिनी आगरा से जयपुर जा रही थी. हेमा मालिनी मर्सिडिज में सवार थी जो सुरक्षा के लिहाज से एक सुरक्षित कार है इसलिए उन्हें ज्यादा चोट नहीं आयी. फिर भी उनके नाक के ऊपर और दोनों भौंह के बीच गंभीर चोट आयी है. हेमामालिनी के करीबी सहयोगी के अनुसार 66 वर्षीय अभिनेत्री को माथे पर चोट आई है और वह सही हैं. उन्हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल की प्रवक्ता प्रियंका के अनुसार दौसा के निकट सडक हादसे में चोटिल फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी को अस्पताल लाया गया है, हेमामालिनी के माथे पर चोट लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें