25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार दुर्घटना में बाल-बाल बची हेमा सिर पर पड़े चार टाके, दूसरी कार में सवार एक बच्चे की मौत

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी आज सड़क दुर्घटना में बाल – बाल बची. उनकी कार की एक ओल्टो से भीषण टक्कर हुई. जिसमें ओल्टो में सवार एक बच्चे की मौत हो गयी. हालांकि इस हादसे में हेमा मालिनी को चोट आयी है. तत्काल उन्हें अस्पताल में […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी आज सड़क दुर्घटना में बाल – बाल बची. उनकी कार की एक ओल्टो से भीषण टक्कर हुई. जिसमें ओल्टो में सवार एक बच्चे की मौत हो गयी. हालांकि इस हादसे में हेमा मालिनी को चोट आयी है. तत्काल उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया . हेमा मालिनी को सिर पर चोट आयी है जिसके बाद उन्हें चार टाके लगाये गये हैं.

Undefined
कार दुर्घटना में बाल-बाल बची हेमा सिर पर पड़े चार टाके, दूसरी कार में सवार एक बच्चे की मौत 3

हेमा मालिनी आगरा से जयपुर जा रही थी.जिस कार से हेमा मालिनी की कार टकरायी उस कार में सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल है शुरूआती जानकारी के अनुसार इसमें एक बच्चे की भी मौत हो गयी. हेमा मालिनी मर्सिडिज में सवार थी जो सुरक्षा के लिहाज से एक सुरक्षित कार है इसलिए उन्हें ज्यादा चोट नहीं आयी. फिर भी उनके नाक के ऊपर और दोनों भौंह के बीच गंभीर चोट आयी है.

Undefined
कार दुर्घटना में बाल-बाल बची हेमा सिर पर पड़े चार टाके, दूसरी कार में सवार एक बच्चे की मौत 4
हेमामालिनी के करीबी सहयोगी के अनुसार 66 वर्षीय अभिनेत्री को माथे पर चोट आई है और वह सही हैं. उन्हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल की प्रवक्ता प्रियंका के अनुसार दौसा के निकट सडक हादसे में चोटिल फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी को अस्पताल लाया गया है, हेमामालिनी के माथे पर चोट लगी है.
जिला कलेक्टर (दौसा) स्वरुप पंवार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हेमामालिनी एक मर्सडीज कार से भरतपुर से जयपुर की ओर जा रहीं थीं जबकि दूसरी आल्टो कार जयपुर से लालसोट की तरफ जा रही थीं. मिडवे के निकट दोनों कारों में भिडंत हुई. उन्होंने बताया कि सांसद हेमामालिनी हादसे के तुरंत बाद एक अन्य कार से जयपुर की तरफ रवाना हो गईं.
पंवार के अनुसार आल्टो कार में सवार पांच लोगो में से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये. घायलों को दौसा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां दो की हालत नाजुक होने पर जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर कर दिया गया है.
इधर कोतवाली थाना (दौसा) के थानाधिकारी दिलीप सिंह के अनुसार हादसे में मृतक बच्ची की पहचान सोनम (4) के रुप में हुई है जबकि सीमा, हनुमान, शिखा और सोमित घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल मामला दर्ज नहीं हुआ है. एक चश्मदीद के अनुसार वह हेमामालिनी को अपनी कार में जयपुर ले गया जिससे उन्होंने तेज गाडी चलाने को कहा क्योंकि उन्हें बहुत दर्द हो रहा था. उनके माथे पर दांयी ओर खून बह रहा था.
फोर्टिस की प्रवक्ता ने बताया कि फरेटिस अस्पताल के प्लास्टिक सर्जन डा संदीपन मुकुल और न्यूरो सर्जन हेमंत भारतीय सहित चिकित्सकों का दल जांच कर रहा है. हादसे की सूचना मिलने पर राज्य के स्वायत्त प्रशासन मंत्री राजपाल सिंह शेखावत हेमामालिनी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे.
फोर्टिस अस्पताल में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हेमामालिनी फिलहाल ठीक हैं. डॉक्टरों ने उन्हें किसी बडी चोट आने की बात नहीं की है.यह सड़क हादसा रात करीब आठ बजकर पचपन मिनट पर हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्टेट स्वरुप पंवार, पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह भौमिया समेत अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें