36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिकट काउंटर बंद कर लटकाया लिंक फेल का बोर्ड

भागलपुर: भागलपुर रेल स्टेशन पर सामान्य टिकट बिक्री के सारे काउंटर नहीं खोले जाते हैं. इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. सोमवार को टिकट काउंटर संख्या -11 सामान्य तौर पर बंद था, लेकिन काउंटर पर लिंक फेल का बोर्ड लटका दिया गया था. इसके अलावा शाम चार से छह बजे तक दर्जन […]

भागलपुर: भागलपुर रेल स्टेशन पर सामान्य टिकट बिक्री के सारे काउंटर नहीं खोले जाते हैं. इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. सोमवार को टिकट काउंटर संख्या -11 सामान्य तौर पर बंद था, लेकिन काउंटर पर लिंक फेल का बोर्ड लटका दिया गया था. इसके अलावा शाम चार से छह बजे तक दर्जन भर में से सात टिकट काउंटर बंद थे.

शेष पांच काउंटर पर टिकट के लिए यात्रियों के बीच मारामारी की स्थिति थी. पांचों काउंटर पर यात्रियों की लंबी लाइन लगी थी. इस दौरान साप्ताहिक एक्सप्रेस सहित अप साहेबगंज-पटना-दानापुर इंटरसिटी, अप वर्धमान पैसेंजर, डाउन जमालपुर-साहेबगंज पैसेंजर, डाउन जमालपुर मालदा इंटरसिटी आदि ट्रेनों का समय था. इस कारण टिकट के लिए यात्रियों की भीड़ अधिक थी.

लंबी लाइन, फिर भी कर दिया टिकट काउंटर बंद : साप्ताहिक एक्सप्रेस शाम साढ़े पांच बजे खुलने वाली थी. टिकट के लिए काउंटर संख्या-9 पर यात्री लाइन में लगे थे, तभी काउंटर बंद कर दिया गया. इससे यात्रियों में रेलवे के प्रति नाराजगी देखी गयी. यात्रियों के चिल्लाने के बाद भी रेल कर्मी ने उनकी एक न सुनी और यात्रियों को अन्य काउंटर से टिकट लेना पड़ा. परीक्षार्थियों की भीड़ और टिकट के लिए यात्रियों के बीच मारामारी की स्थिति के बाद भी सोमवार को काउंटर के समीप रेलवे पुलिस नहीं दिखी. इससे अधिकांश यात्रियों को टिकट खरीदने में असुविधा हुई.
लिंक फेल नहीं हुआ था, बल्कि बोर्ड उल्टा लग गया होगा, क्योंकि बोर्ड में एक ओर लिंक फेल और दूसरी ओर काउंटर बंद लिखा रहता है. ऐसे भी शाम के समय सामान्य तौर पर पांच ही काउंटर खोल कर रखा जाता है.
कैलाश प्रसाद , रेल बुकिंग इंचार्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें