राबर्ट केनेडी के हत्यारे को पेरोल देने से इनकार

सेन डिएगो : अधिकारियों ने सीनेटर राबर्ट एफ केनेडी के हत्यारे सिरहान सिरहान को 15वीं बार पेरोल देने से इनकार कर दिया. यह फैसला कल तब हुआ जब पेरोल पैनल ने सिरहान से तीन घंटे तक सवाल जवाब किए. सिरहान अपने पुराने बयान पर टिका रहा कि लास एंजिलिस के ऐंबैसेडर होटल में 1968 की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2016 12:54 PM

सेन डिएगो : अधिकारियों ने सीनेटर राबर्ट एफ केनेडी के हत्यारे सिरहान सिरहान को 15वीं बार पेरोल देने से इनकार कर दिया. यह फैसला कल तब हुआ जब पेरोल पैनल ने सिरहान से तीन घंटे तक सवाल जवाब किए. सिरहान अपने पुराने बयान पर टिका रहा कि लास एंजिलिस के ऐंबैसेडर होटल में 1968 की गोलीबारी के बारे में उसे याद नहीं है. उसने कहा कि उसे याद आ रहा है कि वह होटल में था और यह महसूस करने के बाद वह लौट रहा था और अपनी कार की तरफ जा रहा था कि उसने बहुत ज्यादा पी ली है.

उसने कहा कि जब वह काफी पी रहा था तो उसे एक महिला में रुचि हो गई. अब 91 के हो चुके पॉल श्रेड ने इस पैनल को बताया कि उनका मानना है कि सिरहान ने उनपर गोली चलाई लेकिन किसी अज्ञात दूसरे ने केनेडी की हत्या की. श्रेड केनेडी के सहयोगी थे और उन पांच लोगों में शामिल थे जो राष्ट्रपति पद के चुनाव में डेकोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवारी हासिल करने के लिए हुए प्राइमरी चुनाव में कैलीफोर्निया से कैनेडी की जीत के बाद हुई गोलीबारी में घायल हुए थे.

Next Article

Exit mobile version