इराक: गिरफ्त में आया 250 किलो का ISIS आतंकी, ले जाने के लिए बुलानी पड़ी मिनी ट्रक

इराकी बलों की टीम ‘स्वात’ ने हाल में मोसुल शहर से एक ISIS मौलवी को गिरफ्तार किया है. यह मौलवी सोशल मीडिया पर ‘जब्बा द जिहादी’ के रूप में चर्चा में था. आतंकी को ले जाने में पुलिस टीम के पसीने छूट गए. वह इतना भारी था कि उसे ले जाने के लिए पिकअप ट्रक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 12:49 PM
इराकी बलों की टीम ‘स्वात’ ने हाल में मोसुल शहर से एक ISIS मौलवी को गिरफ्तार किया है. यह मौलवी सोशल मीडिया पर ‘जब्बा द जिहादी’ के रूप में चर्चा में था. आतंकी को ले जाने में पुलिस टीम के पसीने छूट गए. वह इतना भारी था कि उसे ले जाने के लिए पिकअप ट्रक की मदद लेनी पड़ी. दरसअल, इस आतंकी का वजन इतना ज्यादा था कि वो पुलिस को देखकर हिल भी नहीं पा रहा था.
असली मुसिबत तो तब हुई जब 250 किलोग्राम वजन वाले आतंकी को ले जाने के लिए पुलिस वैन छोटी पड़ गई और फिर उसे ले जाने के लिए पिकअप ट्रक बुलानी पड़ी. आतंकी को ले जाने की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौलवी का वजन 560 पाउंड यानी 250 किलोग्राम था. जब्बा द जिहादी ओबेसिटी का शिकार है.
आईएसआईएस के शीर्ष नेताओं में से एक माना जाने वाला जब्बा द जिहादी के नाम से मशहूर ये आतंकी सुरक्षा बलों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के लिए जाना जाता था.

Next Article

Exit mobile version