पाकिस्तान ने फिर किया संघर्षविराम,जम्मू में भारतीय चौकियों को निशाना बनाया

जम्मू : भारत-पाकिस्तान सीमा पर संघर्षविराम उल्लंघन के नए मामले में पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू-कश्मीर के साम्बा सेक्टर में सीमावर्ती चौकियों पर आज गोलीबारी की जिसका भारतीय बलों ने जवाब दिया.सीमा सुरक्षा बल के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि जम्मू जिले की अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगी सुचेतगढ अग्रिम इलाकों में स्थित चौकियों पर अपराह्न […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2014 9:29 PM

जम्मू : भारत-पाकिस्तान सीमा पर संघर्षविराम उल्लंघन के नए मामले में पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू-कश्मीर के साम्बा सेक्टर में सीमावर्ती चौकियों पर आज गोलीबारी की जिसका भारतीय बलों ने जवाब दिया.सीमा सुरक्षा बल के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि जम्मू जिले की अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगी सुचेतगढ अग्रिम इलाकों में स्थित चौकियों पर अपराह्न डेढ बजे तीन से चार बार गोलियां चलीं.

उन्होंने कहा कि सीमा की सुरक्षा कर रहे बीएसएफ के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की हालांकि गोलीबारी में भारतीय पक्ष को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. भारत-पाक सीमा पर पिछले चार दिन में दूसरी बार संघर्षविराम का उल्लंघन हुआ है. इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने 13 जून को भी संघर्षविराम का उल्लंघन किया था जिसके बाद भारतीय बलों ने जवाबी कार्रवाई की थी.

Next Article

Exit mobile version