मुशर्रफ को कराची ले जाने की है तैयारी ?

कराची:देशद्रोह के मुकदमे का सामना कर रहे पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ को सुरक्षा कारणों से इस्लामाबाद के पास उनके फार्महाउस से कराची के नौसेना अस्पताल भेजा जा सकता है. ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की एक खबर के मुताबिक, 70 साल के मुशर्रफ को पीएनएस शिफा की क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में रखा जायेगा. पीएनएस शिफा में प्रौद्योगिकीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 10, 2014 8:39 AM

कराची:देशद्रोह के मुकदमे का सामना कर रहे पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ को सुरक्षा कारणों से इस्लामाबाद के पास उनके फार्महाउस से कराची के नौसेना अस्पताल भेजा जा सकता है. ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की एक खबर के मुताबिक, 70 साल के मुशर्रफ को पीएनएस शिफा की क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में रखा जायेगा. पीएनएस शिफा में प्रौद्योगिकीय तौर पर अत्याधुनिक नौसैनिक मेडिकल इलाज की व्यवस्था है.

बहरहाल, मुशर्रफ के प्रवक्ता और उनकी पार्टी ने इस खबर से इनकार किया. बताया जा रहा है कि इलाज के लिए डॉक्टरों की एक विशेष टीम भी बना ली गयी है. शरारती तत्वों की गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए अस्पताल के बाहर बैनर लगाये जा चुके हैं. मुशर्रफ के प्रवक्ता रजा बुखारी ने बताया,‘कल्पना की कोई सीमा नहीं होती.’ मुशर्रफ की पार्टी ऑल पाकिस्तान मुसलिम लीग की प्रवक्ता आसिया इशाक ने कहा कि उनके घर को रावलपिंडी के सशस्त्र बल हृदय रोग संस्थान की उपग्रह सुविधा बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version