सर्जिकल स्ट्राइक की खबर सुन वापस भारत लौटे अमेरिकी राजदूत रिचर्ड वर्मा

वाशिंगटन: नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकियों के घुसपैठ के ठिकानों पर भारतीय सेना के लक्षित हमले के बाद की स्थिति को ‘‘तेजी से बदलती ‘ हुए बताते हुए भारत में अमेरिकी राजदूत रिचर्ड वर्मा वापस भारत लौट गए. विदेश विभाग के प्रवक्ता जॉन किर्बी ने बताया, ‘‘जहां तक मुझे पता है वह नई दिल्ली लौट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2016 6:49 PM

वाशिंगटन: नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकियों के घुसपैठ के ठिकानों पर भारतीय सेना के लक्षित हमले के बाद की स्थिति को ‘‘तेजी से बदलती ‘ हुए बताते हुए भारत में अमेरिकी राजदूत रिचर्ड वर्मा वापस भारत लौट गए. विदेश विभाग के प्रवक्ता जॉन किर्बी ने बताया, ‘‘जहां तक मुझे पता है वह नई दिल्ली लौट रहे हैं.

मेरी समझ है कि उनका मानना रहा होगा वापस लौटना ठीक है.’ रोजाना के संवाददाता सम्मेलन में किर्बी ने कहा, ‘‘ उनके पास बहुत बडी जिम्मेदारी है. और वाकई यह तेजी से बदलती स्थिति है और उन्हें वापस लौटना विवेकपूर्ण लगा. हम इसकी हिमायत करते हैं. ‘ वह एक सवाल का जवाब दे रहे थे कि वाशिंगटन आए वर्मा के लिए ऐसी क्या वजहें थी जिससे उन्हें सबकुछ रद्द कर वापस नई दिल्ली लौटना पडा. पहली बार भारत ने 28 और 29 सितंबर की दरम्यानी रात एलओसी पर आतंकियों के घुसपैठ के सात ठिकानों को लक्षित निशाना बनाया.

Next Article

Exit mobile version