फरिश्ता बना फेसबुक,15 साल से बिछड़े मां-बेटे को मिला

न्यूयॉर्क:फेसबुक पर फोटो की मदद से कैलिफोर्निया में एक मां 15 वर्ष पहले बिछड़े बेटे से मिलने में कामयाब रही.बताया जा रहा है कि 3 साल के जोनाथन को उसके पिता ने किडनैप कर लिया था और वह उसे मैक्सिको लेकर चले गये थे. टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जोनाथन अब 18 वर्ष का हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2015 11:28 AM

न्यूयॉर्क:फेसबुक पर फोटो की मदद से कैलिफोर्निया में एक मां 15 वर्ष पहले बिछड़े बेटे से मिलने में कामयाब रही.बताया जा रहा है कि 3 साल के जोनाथन को उसके पिता ने किडनैप कर लिया था और वह उसे मैक्सिको लेकर चले गये थे. टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जोनाथन अब 18 वर्ष का हो गया है.

पिछले साल जोनाथन ने अपने बचपन की फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी. ये सोचकर कि शायद उसकी मां होप हॉलैंड या उसका भाई उसे खोज लें.

पिछले हफ्ते जोनाथन की यह तमन्ना पूरी हो गई जब वह अपनी मां से मिला. हॉलैंड ने बताया कि इस साल जनवरी में वे फेसबुक पर एक वेबिनार के लिए साइन अप कर रहीं थीं. तब उन्होंने दो छोटे लड़कों की तस्वीर देखी. उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि वो उनकी ही खींची हुई फोटो है.

इसके बाद जोनाथन के एक दोस्त के मदद से उन दोनों ने एक दुसरे को संपर्क किया. तीन दिन बाद दोनों ने पहली बार फोन पर बात की और अब 15 साल बाद वे एक- दूसरे से मिले हैं. जोनाथन से दोबारा मिलने की उम्मीद खो चुकीं हॉलैंड कहती हैं कि वे बेहद खुश हैं. अपनी हाईस्कूल की परीक्षा पूरी करने के बाद जोनाथन केलिफोर्निया वापस लौटने की योजना बना रहे हैं.

हॉलैंड फेसबुक का धन्यवाद अदा करने से नहीं थक रही हैं. अब फेसबुक बिछड़ों को भी मिलाने में मददगार साबित हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version