आईएस की धमकी, अब इस्राइल हमारा मुख्य निशान

बेरूत : आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने चेतावनी दी है कि अब वह अपने हमलों में इस्राइल को मुख्य निशाना बनायेगा. इसके प्रवक्ता के एक कथित वीडियो संदेश में यह बात कही गयी है. यह वीडियो सोमवार को जारी किया गया. आईएस प्रवक्ता अबू हमजा अल कुरैशी ने कहा कि संगठन के नेतृत्व अबू इब्राहिम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2020 8:54 PM

बेरूत : आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने चेतावनी दी है कि अब वह अपने हमलों में इस्राइल को मुख्य निशाना बनायेगा. इसके प्रवक्ता के एक कथित वीडियो संदेश में यह बात कही गयी है. यह वीडियो सोमवार को जारी किया गया.

आईएस प्रवक्ता अबू हमजा अल कुरैशी ने कहा कि संगठन के नेतृत्व अबू इब्राहिम अल हाशिमी अल कुरैशी ने (हमलों का) एक नया दौर शुरू करने के लिए संगठन के लड़ाकों को प्रोत्साहित किया है और इस्राइल के खिलाफ बड़ा अभियान चलाने की कसम खायी है. प्रवक्ता ने 37 मिनट के संदेश में कहा, खिलाफत के सैनिकों की नजरें, चाहे जहां कहीं वे हों, अब भी यरूशलम पर है. प्रवक्ता ने कहा कि आईएस नेतृत्वकर्ता कुरैशी कृतसंकल्प है और सभी प्रांतों में मुजाहिदीन भाइयों को तथा दुनिया भर में मुसलमानों को (हमलों के) नये दौर के लिए प्रोत्साहित किया है. उसने कहा कि अब यहूदियों से लड़ने और उन्होंने मुसलमानों से जो कुछ चुराया है उसे वापस पाने पर जोर होगा तथा बगैर लड़े यह हासिल नहीं होगा.

Next Article

Exit mobile version