JNU Protest में शामिल होने को लेकर पाक सेना ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, बाद में ट्वीट डिलीट किया

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता प्रकट करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बुधवार को ‘बहादुर व्यक्ति’ बताया, लेकिन जल्द ही अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. मेजर जनरल आसिफ गफूर ने अपने निजी ट्विटर अकाउंट से पादुकोण की तारीफ की लेकिन थोड़े समय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2020 10:30 PM

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता प्रकट करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बुधवार को ‘बहादुर व्यक्ति’ बताया, लेकिन जल्द ही अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

मेजर जनरल आसिफ गफूर ने अपने निजी ट्विटर अकाउंट से पादुकोण की तारीफ की लेकिन थोड़े समय बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट अज्ञात कारणों से डिलीट कर दिया.

उन्होंने अब डिलीट किये जा चुके ट्वीट में कहा, ‘नौजवानों और सच के साथ खड़े होने के लिए दीपिका पादुकोण की तारीफ की जानी चाहिए. आपने मुश्किल वक्त में साबित किया है कि आप एक बहादुर व्यक्ति हैं. आपने इज्जत हासिल की है. इंसानियत सब चीजों से ऊपर है.’

पादुकोण जेएनयू हमले का विरोध कर रहे छात्रों के साथ एकजुटता प्रकट करने के लिए मंगलवार शाम अचानक विश्वविद्यालय परिसर पहुंच गई थीं.

Next Article

Exit mobile version