पीएम मोदी के विशेष विमान को अपनी हवाई सीमा का इस्तेमाल नहीं करने देगा पाकिस्तान,

ईस्लामाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए पहुंचे हैं. इस मौके पर उन्होंने जवानों को संबोधित भी किया. बता दें कि कुछ ही दिनों में पीएम मोदी सऊदी अरब के दौरे पर जाने वाले हैं. इसी बीच पाकिस्तान से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2019 5:04 PM

ईस्लामाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए पहुंचे हैं. इस मौके पर उन्होंने जवानों को संबोधित भी किया. बता दें कि कुछ ही दिनों में पीएम मोदी सऊदी अरब के दौरे पर जाने वाले हैं. इसी बीच पाकिस्तान से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

हवाई सीमा का इस्तेमाल करने नहीं देगा पाकिस्तान

पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से आई इस खबर के मुताबिक पाकिस्तान ने पीएम मोदी की सऊदी अरब की यात्रा के दौरान भारतीय विमान को पाकिस्तान के हवाई क्षेत्र से ना गुजरने देने का फैसला किया है. कहा जा रहा है कि पाकिस्तान स्थित भारतीय उच्चायोग ने पाकिस्तान से अनुरोध किया था कि पीएम मोदी के विशेष विमान को पाकिस्तान की हवाई सीमा से गुजरने दिया जाए लेकिन खबरों की मानें तो पाकिस्तान ने इससे इंकार कर दिया है.

लिखित बयान के माध्यम से सूचना देगा पाकिस्तान

पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के गृहमंत्री शाह महमूद कुरैशी अपने आशय की सूचना भारतीय उच्चायुक्त को लिखिति बयान के माध्यम से देंगे. कहा जा रहा है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर के मसले पर भारत की सरकार द्वारा लिये गए फैसले से बौखलाहट में है. अभी हाल ही में पाकिस्तान और भारत के बीच करतारपुर साहिब की यात्रा में भारतीय यात्रियों से लिए जाने वाले शुल्क की वजह से तल्खी पैदा हुई थी.

Next Article

Exit mobile version