मायावती ने कहा- कांग्रेस की दोगली नीति की वजह से देश में ‘साम्प्रदायिक ताकतें” हो रहीं मजबूत

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने बुधवार को फिर कांग्रेस पर हमला बोलते हुये कहा कि कांग्रेस पार्टी की दोग़ली नीति की वजह से ही देश में ‘साम्प्रदायिक ताकतें’ मजबूत हो रही हैं. मायावती ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, कांग्रेस पार्टी की दोग़ली नीति की वजह से ही देश में ‘साम्प्रदायिक ताकतें’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 3:08 PM
लखनऊः बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने बुधवार को फिर कांग्रेस पर हमला बोलते हुये कहा कि कांग्रेस पार्टी की दोग़ली नीति की वजह से ही देश में ‘साम्प्रदायिक ताकतें’ मजबूत हो रही हैं. मायावती ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, कांग्रेस पार्टी की दोग़ली नीति की वजह से ही देश में ‘साम्प्रदायिक ताकतें’ मजबूत हो रही है क्योंकि कांग्रेस पार्टी साम्प्रदायिक ताकतों को कमजोर करने के बजाय, इसके विरुद्ध आवाज उठाने वाली ताकतों को ही कमजोर करने में लगी है. जनता सावधान रहे.
मायावती की यह नाराजगी राजस्थान में बसपा के छह विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के कारण है. गौरतलब है कि मंगलवार को राजस्थान में बहुजन समाजवादी पार्टी के सभी छह विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. इसे नगर निकाय व पंचायत चुनावों से पहले राज्य की अशोक गहलोत सरकार के लिए बड़ी राजनीतिक सफलता के रूप में देखा जा रहा है.
राज्य में बसपा के छह विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा (उदयपुर वाटी), जोगेंद्र सिंह अवाना (नदबई), वाजिब अली (नगर), लाखन सिंह (करौली), संदीप कुमार (तिजारा) और दीपचंद खेरिया (किशनगढ़ बास) है.
मायावती ने हरदोई में दलित युवक को जलाने की घटना की कड़ी निंदा
हरदोई जिले में दलित युवक को कथित तौर पर जिंदा जलाने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने बुधवार को मांग की कि दोषियों को तुरन्त सख्त सजा दी जाए ताकि इस घटना की पुनरावृति ना हो सके.
रविवार को हरदोई कोतवाली नगर क्षेत्र में कथित प्रेम प्रसंग और पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की पिटाई की गई और पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version