पाकिस्तानी संसद में दे दनादन, नेताओं ने खूब चलाये लात घूसे,इमरान की फजीहत, पाक पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की संसद में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. बताया जा रहा है कि ‘मजलिस-ए-शूरा’ (Parliament) में कल संयुक्त अधिवेशन चल रहा था. इस दौरान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी सदन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने जैसे ही संबोधन समाप्त किया पूरे संसद में जोर-जोर से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 12:55 PM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की संसद में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. बताया जा रहा है कि ‘मजलिस-ए-शूरा’ (Parliament) में कल संयुक्त अधिवेशन चल रहा था. इस दौरान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी सदन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने जैसे ही संबोधन समाप्त किया पूरे संसद में जोर-जोर से नारेबाजी की गूंज सुनाई देने लगी.

नारेबाजी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ हो रही थी. विपक्षी पार्टियों की इस नारेबाजी से सत्तारुढ़ पार्टी पीटीआई के सांसद गुस्से में आ गये और वे नारेबाजी कर रहे सांसदों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. इस हंगामे में एक महिला सांसद के साथ भी धक्का-मुक्की की घटना हुई. इसके बाद हंगामा थमने की बजाए और भी ज्यादा बढ़ गया.

विपक्षी सांसदों ने संसद की वेल में आकर प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की. इतना ही नहीं विपक्षी नेताओं ने ‘गो नियाजी गो’ के नारे लगाये. खबरों की मानें तो इस अधिवेशन में शाम के पांच बजे जैसे ही राष्ट्रपति का संबोधन शुरू हुआ था कि सदन में इमरान के खिलाफ हंगामा देखने को मिला.

हंगामा इतना बढ़ गया कि तहरीक-ए-इंसाफ और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसें भी चलाए. संसद में जब ये हंगामा हो रहा था, उस वक्त वहां पाकिस्तान के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, और सभी सेनाध्यक्ष मौजूद थे. अधिवेशन इमरान खान ने बुलाया था जोकि सरकार के एक साल पूरा होने पर बुलाया गया था. विपक्षी नेताओं ने इमरान खान को जमकर कोसा और आर्थिक, रक्षा, विदेशी मामलों सहित सभी मोर्चों पर फेल करार दिया. पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस हंगामें का वीडियो अपने ट्विटर वॉल पर शेयर किया है. आप भी देखें यह वीडियो…

VIDEO

Next Article

Exit mobile version