क्या ईरान के राष्ट्रपति रुहानी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के बीच होगी मुलाकात ?

वॉशिंगटन : ईरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करना चाहता है. ऐसी बात खुद अमेरिकी राष्ट्रपति ने कही है. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि ईरानी नेतृत्व उनसे मुलाकात और बातचीत करना चाहता है, साथ ही उन्होंने कहा कि वह संयुक्त राष्ट्र महासभा के आगामी सत्र के दौरान अपने ईरानी समकक्ष के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 8:33 AM

वॉशिंगटन : ईरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करना चाहता है. ऐसी बात खुद अमेरिकी राष्ट्रपति ने कही है. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि ईरानी नेतृत्व उनसे मुलाकात और बातचीत करना चाहता है, साथ ही उन्होंने कहा कि वह संयुक्त राष्ट्र महासभा के आगामी सत्र के दौरान अपने ईरानी समकक्ष के साथ शिखर वार्ता के प्रयास में जुटे हैं.

ट्रंप ने व्हाइट हाउस में संवाददाताओं से कहा कि मैं आपको बता सकता हूं कि ईरान मुलाकात करना चाहता है. ट्रंप ने बार-बार संकेत दिये हैं कि वह ईरान के राष्ट्रपति हसन रुहानी से मिलने के लिए तैयार हैं. रुहानी के इस महीने न्यूयॉर्क में होने वाले संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में आने की संभावना है. हालांकि, मुलाकात के संबंध में ईरान की ओर से अभी तक कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

Next Article

Exit mobile version