पूरी दुनिया में मुंह की खाने के बाद पीओके पहुंचेंगे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, करेंगे बड़ा जलसा

इस्लामाबाद : कश्मीर मामले पर अंतरराष्ट्रीय मंच से लेकर पूरी दुनिया में खास समर्थन नहीं मिलने के बाद अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नयी चाल चली है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा-वह इस शुक्रवार यानी 13 सितंबर को पीओके की राजधानी में रैली करेंगे. पाकिस्तानी पीएम ने बुधवार को ट्वीट किया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 11:33 AM

इस्लामाबाद : कश्मीर मामले पर अंतरराष्ट्रीय मंच से लेकर पूरी दुनिया में खास समर्थन नहीं मिलने के बाद अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नयी चाल चली है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा-वह इस शुक्रवार यानी 13 सितंबर को पीओके की राजधानी में रैली करेंगे.

पाकिस्तानी पीएम ने बुधवार को ट्वीट किया कि मैं शुक्रवार (13 सितंबर) को मुजफ्फराबाद (पीओके) में एक बड़ा जलसा करूंगा ताकि भारतीय सेना द्वारा भारतीय अधिकृत कश्मीर में लगातार जारी घेराबंदी के बारे में दुनिया को बता सकूं और बता सकूं कि पाकिस्तान कश्मीरीयों के साथ खड़ा हुआ है.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास जितेंद्र सिंह का बयान पीओके को लेकर आया है. उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधान को समाप्त करना मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है और हमारा अगला एजेंडा पीओके है.

Next Article

Exit mobile version