एयर इंडिया के विमान को बम विस्फोट की धमकी, लंदन में हुई इमर्जेंसी लैंडिंग

नयी दिल्ली/लंदन: मुंबई से अमेरिका जा रहे एयर इंडिया के एक विमान को बम धमाके की धमकी के बाद लंदन के एक हवाई अड्डे इमर्जेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. एयर इंडिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. कहा कि विमान लंदन में स्टैन्स्टेड हवाई अड्डा पर उतरा. एयरलाइन ने कहा, ‘एआई 191 मुंबई-नेवार्क बम धमाके की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2019 8:43 AM

नयी दिल्ली/लंदन: मुंबई से अमेरिका जा रहे एयर इंडिया के एक विमान को बम धमाके की धमकी के बाद लंदन के एक हवाई अड्डे इमर्जेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. एयर इंडिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. कहा कि विमान लंदन में स्टैन्स्टेड हवाई अड्डा पर उतरा. एयरलाइन ने कहा, ‘एआई 191 मुंबई-नेवार्क बम धमाके की धमकी के कारण 27 जून को लंदन के स्टैन्स्टेड हवाई अड्डे पर एहतियातन उतरा है.

स्टैन्स्टेड हवाई अड्डे ने कहा कि हमारा रनवे एयर इंडिया के विमान को एहतियातन उतारे जाने के बाद पूरी तरह से संचालन में है. हमें इस घटना के कारण हुए किसी भी व्यवधान के लिए खेद है और आपके धैर्य के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. स्थानीय एसेक्स पुलिस ने बताया कि सुरक्षा के बारे में अलर्ट की रिपोर्टों के बाद लगभग नौ बजकर 50 मिनट पर विमान को स्टैन्स्टेड हवाई अड्डे के लिए भेजा गया.

Next Article

Exit mobile version