आज बंगाल में नहीं हो पायेगी योगी की सभा, रैली को नहीं मिली सरकार की इजाजत

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली रद्द होने के बाद अब बुधवार को बंगाल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली भी रद्द हो गयी है. पार्टी के मुताबिक, बुधवार को योगी आदित्यनाथ यहां तीन रैलियां करने वाले थे. इसमें एक रैली की परमिशन नहीं मिली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 8:30 AM
नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली रद्द होने के बाद अब बुधवार को बंगाल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली भी रद्द हो गयी है. पार्टी के मुताबिक, बुधवार को योगी आदित्यनाथ यहां तीन रैलियां करने वाले थे. इसमें एक रैली की परमिशन नहीं मिली है. यूपी सीएम योगी बुधवार को हावड़ा, नॉर्थ कोलकाता और केएफआर ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने वाले थे.
स्मृति को भी बंगाल में रैली करने की नहीं मिली अनुमति : इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की रैलियों को भी अंतिम समय में अनुमति नहीं दी. भाजपा नेता सुनील देवधर ने यह जानकारी दी.
देवधर ने बताया कि केंद्रीय मंत्री और अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी को मंगलवार को पश्चिम बंगाल आना था. लेकिन, चुनाव आयोग ने आखिरी समय में अनुमति देने से मना कर दिया. सुनील देवधर ने स्थानीय चुनाव अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस, प्रशासन और डीएम रत्नाकर राव तृणमूल के दलाल बने बैठे हैं.

Next Article

Exit mobile version