बंगाल की स्थिति ठीक नहीं, कश्मीर जैसे हो जायेंगे हालात : कैलाश विजयवर्गीय

हावड़ा : प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर यही स्थिति रही, तो पश्चिम बंगाल में भी कश्मीर जैसे हालात हो जायेंगे. रविवार को श्री विजयवर्गीय हावड़ा में भाजपा उम्मीदवार रंथीदेव सेनगुप्ता के समर्थन में निकली पदयात्रा में हिस्सा लेने आये थे. पदयात्रा शिवपुर के काजीपाड़ा से शुरू हुई, जो हावड़ा मैदान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2019 6:09 AM

हावड़ा : प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर यही स्थिति रही, तो पश्चिम बंगाल में भी कश्मीर जैसे हालात हो जायेंगे. रविवार को श्री विजयवर्गीय हावड़ा में भाजपा उम्मीदवार रंथीदेव सेनगुप्ता के समर्थन में निकली पदयात्रा में हिस्सा लेने आये थे. पदयात्रा शिवपुर के काजीपाड़ा से शुरू हुई, जो हावड़ा मैदान स्थित फांसीतल्ला मोड़ पर खत्म हुई.

पदयात्रा के समापन के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आइएसआइ का जो पत्र सावर्जनिक हुआ है, उससे भाजपा बेहद चिंतित है. वह इस मुद्दे को लेकर काफी गंभीर है.
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिस तरह से तुष्टिकरण की राजनीति कर रही हैं, उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि वह किसी भी कीमत पर इस प्रदेश का भला करना नहीं चाहती हैं. उनका एक मात्र लक्ष्य है अपनी महात्वाकांक्षाओं को पूरी करना. हालांकि बंगाल के लोग उनकी इस साजिश को समझ गये हैं और वह किसी भी कीमत पर उन्हें बर्दाश्त करने के पक्ष में नहीं हैं.
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा मिशन बंगाल के तहत यहां की 23 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही थी. लेकिन जिस तरह से बंगाल के लोग भाजपा के साथ आ रहे हैं, उसे देखते हुए लग रहा है कि यहां भाजपा को 30 सीटें मिलेंगी.

Next Article

Exit mobile version