श्रीलंका पुलिस ने संदिग्ध मोटरसाइकिल को नियंत्रित विस्फोट से उड़ाया

कोलंबो : सिलसिलेवार बम धमाकों से विचलित श्रीलंका में अब भी ‘हाई अलर्ट’ जारी है, जिसके चलते पुलिस ने बुधवार को यहां सिनेमाघर के पास खड़ी एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को नियंत्रित विस्फोट से उड़ा दिया . पुलिस ने बताया कि दक्षिणी कोलंबो में सवॉय सिनेमा के पास के इलाके को खाली कराकर बम निरोधक दस्ते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 2:12 PM

कोलंबो : सिलसिलेवार बम धमाकों से विचलित श्रीलंका में अब भी ‘हाई अलर्ट’ जारी है, जिसके चलते पुलिस ने बुधवार को यहां सिनेमाघर के पास खड़ी एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को नियंत्रित विस्फोट से उड़ा दिया . पुलिस ने बताया कि दक्षिणी कोलंबो में सवॉय सिनेमा के पास के इलाके को खाली कराकर बम निरोधक दस्ते ने संदिग्ध मोटरसाइकिल पर नियंत्रित विस्फोट किया.

हालांकि मोटरसाइकिल से कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ. श्रीलंका पुलिस ने सभी वाहन चालकों से कहा है कि वे शहर में कहीं भी अपना वाहन खड़ा करने पर अपना टेलीफोन नम्बर वाहन के पास छोड़कर जाएं. गौरतलब है कि गत रविवार को ईस्टर के मौके पर गिरजाघरों और होटलों में हुए सिलसिलेवार हमलों में 359 लोग मारे गए हैं. मामले में अभी तक 60 लोगों गिरफ्तार किया गया है. द्वीप राष्ट्र में अब तक के इन सबसे घातक हमलों की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट ने ली है.

Next Article

Exit mobile version