आतंकवाद की पनाहगाह पाकिस्तान ने श्रीलंका में हुए आतंकी हमले की निंदा की

इस्लामाबाद : आतंकवाद की पनाहगाह पाकिस्तान ने ईस्टर के मौके पर रविवार को श्रीलंका के गिरजाघरों और होटलों में हुए सिलेसिलेवार बम विस्फोटों की निंदा की. इन विस्फोटों में 160 लोगों की मौत हुई है और 450 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. पाकिस्तान के विदेश दफ्तर के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा कि पाकिस्तान, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 4:08 PM

इस्लामाबाद : आतंकवाद की पनाहगाह पाकिस्तान ने ईस्टर के मौके पर रविवार को श्रीलंका के गिरजाघरों और होटलों में हुए सिलेसिलेवार बम विस्फोटों की निंदा की.

इन विस्फोटों में 160 लोगों की मौत हुई है और 450 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. पाकिस्तान के विदेश दफ्तर के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा कि पाकिस्तान, श्रीलंका के लोगों के साथ खड़ा है. उन्होंने ट्वीट किया, पाकिस्तान, श्रीलंका में गिरजाघरों और होटलों में विस्फोट और आतंकवादी हमले की निंदा करता है जिसमें बड़ी संख्या में लोग हताहत हुए हैं और भारी नुकसान हुआ है.

पाकिस्तान के लोग एवं सरकार दुख की इस घड़ी में श्रीलंका की सरकार और लोगों के साथ खड़े हैं और आतंकवाद की कड़ी निंदा करते हैं. प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी बर्बर आतंकी हमले की निंदा की है.

उन्होंने ट्वीट किया, श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर रविवार को हुए भीषण आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें लोगों की जान गई है और सैकड़ों लोग जख्मी हुए हैं. मेरी गहरी संवेदनाएं हमारे श्रीलंकाई भाइयों के साथ हैं. पाकिस्तान इस दुखद समय में श्रीलंका के साथ पूरी एकजुटता से खड़ा है.

Next Article

Exit mobile version