चंद्रबाबू नायडू पर बरसे पीएम मोदी कहा, ‘यूटर्न बाबू’ को किसानों की चिंता नहीं, सेवा मित्र एप के जरिये जारी है डाटा चोरी का काम

राजमुंदरी (आंध्रप्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजमुंदरी में टीडीपी पर जमकर हमला बोला. चंद्रबाबू नायडू को अपने भाषण में मोदी ने ‘यू टर्न’ बाबू कहा. उन्होंने कहा कि इन्हें किसानों के बारे में सोचने की फुर्सत ही नहीं है. इनका मनपसंद काम है केंद्र की योजनाओं पर अपना स्टीकर चिपका देना. प्रधानमंत्री ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 1, 2019 4:50 PM

राजमुंदरी (आंध्रप्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजमुंदरी में टीडीपी पर जमकर हमला बोला. चंद्रबाबू नायडू को अपने भाषण में मोदी ने ‘यू टर्न’ बाबू कहा. उन्होंने कहा कि इन्हें किसानों के बारे में सोचने की फुर्सत ही नहीं है. इनका मनपसंद काम है केंद्र की योजनाओं पर अपना स्टीकर चिपका देना. प्रधानमंत्री ने कहा कि टीडीपी ने आज कल एक नया काम शुरू किया है, यह काम साइबर क्राइम से जुड़ा है. टीडीपी ने ‘सेवा मित्र’ एप के जरिये लोगों का डाटा चुराने का काम शुरू किया है. यह एप ना तो किसी तरह की सेवा दे रही है और ना ही यह मित्र है.

अपने भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने आंध्र की जनता का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में मैं जो भी कर पाया हूं, वो आपके आशीर्वाद से ही कर पाया हूं. इसलिए मैंने जो भी किया है उसके आप हकदार हैं. आंध्र प्रदेश की कोस्टल इकॉनमी हो, सागरमाला से जुड़े प्रोजेक्ट हो, वाटरवे हो, हाईवे हो, रेलवे हो या एयर वे हो, NDA सरकार आपके विकास के लिए प्रतिबद्ध है.

उन्होंने आरोप लगाया कि सच्चाई ये है कि पोलावरम प्रोजेक्ट को टीडीपी सरकार पूरा ही नहीं करना चाहती. एक तरफ वो केंद्र द्वारा भेजे गए पैसे सही जगह खर्च नहीं कर रही, दूसरी तरफ इस प्रोजेक्ट को लटका रही है. उसकी कोशिश यही है कि किसी भी तरह प्रोजेक्ट की कुल कीमत बढ़ती जाये. यह परियोजना पिछले चार दशक से लटकी है. यहां कि सरकारें इसको लटकाने के पाप की भागीदार हैं.

Next Article

Exit mobile version