सोनिया की बगल वाली सीट से बोले मुलायम सिंह, हमारी कामना है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें

नयी दिल्ली : समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं. संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2019 5:37 PM

नयी दिल्ली : समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं.

संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं. उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जतायी.

यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की. कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिल-जुलकर काम किया है. सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें. यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया.

Next Article

Exit mobile version