शराब नहीं पीते डोनाल्ड ट्रंप, ध्रूमपान भी नहीं करते लेकिन ‘फास्ट फूड” है बहुत पसंद

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस के फिजीशियन ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (72) की वार्षिक चिकित्सा जांच करने के बाद उनके एकदम स्वस्थ होने की जानकारी दी. राष्ट्रपति के फिजीशियन सीन पी कॉनले ने एक बयान में कहा कि रिपोर्ट्स और सुझाव तैयार किए जा रहे हैं, मुझे यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2019 9:12 AM

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस के फिजीशियन ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (72) की वार्षिक चिकित्सा जांच करने के बाद उनके एकदम स्वस्थ होने की जानकारी दी. राष्ट्रपति के फिजीशियन सीन पी कॉनले ने एक बयान में कहा कि रिपोर्ट्स और सुझाव तैयार किए जा रहे हैं, मुझे यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि वह स्वस्थ हैं और मुझे उम्मीद है कि राष्ट्रपति पद पर बने रहने के दौरान और उसके बाद भी वह स्वस्थ्य रहेंगे.

ट्रंप की शुक्रवार को करीब चार घंटे तक चिकित्सीय जांच की गयी.

2017 में राष्ट्रपति पद संभालने के बाद दूसरी बार उनके स्वास्थ्य की जांच की गयी है. व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रंप की जांच करने वाले दल का नेतृत्व नौसेना अधिकारी कॉनले ने किया. उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति शराब नहीं पीते और ध्रूमपान भी नहीं करते हैं साथ ही व्हाइट हाउस परिसर में काफी पैदल भी चलते हैं. लेकिन उन्हें ‘फास्ट फूड’ काफी पसंद है.

Next Article

Exit mobile version