सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तानी मंत्री का दावा अपराध बोध का द्योतक : भाजपा

नयी दिल्ली/लाहौर : भाजपा ने भारत द्वारा दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक किये जाने की संभावना के बारे में पाकिस्तानी मंत्री के दावे को गुरुवार को अपराध बोध की स्वीकृति बताते हुए कहा कि यह साबित करता है कि उनके देश में अब भी आतंकवादी शिविर मौजूद हैं. गौरतलब है कि पाकिस्तान के रेल मंत्री और पाकिस्तान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 8:21 PM

नयी दिल्ली/लाहौर : भाजपा ने भारत द्वारा दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक किये जाने की संभावना के बारे में पाकिस्तानी मंत्री के दावे को गुरुवार को अपराध बोध की स्वीकृति बताते हुए कहा कि यह साबित करता है कि उनके देश में अब भी आतंकवादी शिविर मौजूद हैं.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के रेल मंत्री और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी सहयोगी शेख राशिद ने लाहौर में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 के चुनावों से पहले राजनीतिक लाभ के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की घोषणा कर सकते हैं. भाजपा के प्रवक्ता नलिन कोहली इसी बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. राशिद ने कहा था, 2019 पाकिस्तान के लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देश में पांच राज्यों में चुनाव हार चुके हैं. 2019 में अगले आम चुनाव से पहले अपने घोर-दक्षिणपंथी समर्थकों को खुश करने के लिए मोदी पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक का आदेश दे सकते हैं. मुझे यह होता हुआ दिख रहा है. इस पर पलटवार करते हुए कोहली ने कहा कि नया पाकिस्तान बनाने का वादा करके सत्ता में आने के बावजूद पाकिस्तान सरकार और उसके नुमाइंदे भारत को लेकर बहुत भावुक नजर आ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version