IPL 2018 : सिद्धार्थ कौल को आचार संहिता उल्लंघन मामले में बीसीसीआई ने लगायी फटकार

मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मंगलवार को यहां खेले गये आईपीएल मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिये फटकार लगायी गयी. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस कम स्कोर वाले मैच में सनराइजर्स ने मुंबई को 31 रन से हराया था. बीसीसीआई की विज्ञप्ति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 3:19 PM

मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मंगलवार को यहां खेले गये आईपीएल मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिये फटकार लगायी गयी.

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस कम स्कोर वाले मैच में सनराइजर्स ने मुंबई को 31 रन से हराया था. बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार कौल ने खिलाड़ियों और टीम अधिकारियों के लिये आईपीएल आचार संहिता के 2.1.4 के अंतर्गत लेवल एक का उल्लंघन करने का अपराध स्वीकार कर लिया है.

आईपीएल आचार संहिता के लेवल एक के उल्लंघन में मैच रेफरी का फैसला अंतिम और स्वीकार्य होता है. कौल ने इस मैच में 23 रन देकर तीन विकेट लिये और 119 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई की टीम को 87 रन पर ढेर करने में अहम भूमिका निभायी. उन्हें पारी के 16वें ओवर में मयंक मार्कंडेय को पगबाधा आउट करने के बाद बल्लेबाज के सामने जोश में जश्न मनाने का दोषी पाया गया था.

Next Article

Exit mobile version