इमरान खान के खिलाफ पाक चुनाव आयोग ने जारी किया गैर-जमानती वारंट, हो सकती है गिरफ्तारी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने विपक्ष के नेता इमरान खान की गिरफ्तारी के लिये गैर जमानती वारंट जारी किया है. आयोग ने पूर्व क्रिकेटर द्वारा उस पर पक्षपात का आरोप लगाये जाने को लेकर यह कार्रवाई की है. जियो न्यूज की खबर के मुताबिक मुख्य चुनाव आयुक्त की अगुवाई वाली पांच सदस्यी पीठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2017 6:09 PM

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने विपक्ष के नेता इमरान खान की गिरफ्तारी के लिये गैर जमानती वारंट जारी किया है. आयोग ने पूर्व क्रिकेटर द्वारा उस पर पक्षपात का आरोप लगाये जाने को लेकर यह कार्रवाई की है. जियो न्यूज की खबर के मुताबिक मुख्य चुनाव आयुक्त की अगुवाई वाली पांच सदस्यी पीठ ने 64 वर्षीय खान के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें 26 अक्तूबर को होने वाली सुनवाई के लिए पेश करने का आदेश दिया.

पाकिस्तान में चुनाव आयोग गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकता है. इसी बीच खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने कहा कि वह फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती देगी.

पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान पर महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, देखें VIDEO

इससे पहले 14 सितंबर को पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने मामले में खान की मौजूदगी को सुनिश्चित करने के लिए खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था. हालांकि उनकी पार्टी ने 20 सितंबर को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था, जिसने जमानत वारंट को खारिज कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version