गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का अकाउंट हैक

न्यूयॉर्क: सर्च इंजन कंपनी गूगल के मुख्य कार्यकारी (सीईओ) सुंदर पिचाई का क्यूओरा खाता उसी समूह ने हैक कर लिया है जिसने इससे पहले फेसबुक के प्रमुख मार्क जुकरबर्ग के ट्विटर और पिंटरेस्ट खातों को हैक किया था.एक मीडिया रपट के मुताबिक ‘अवर माइन टीम’ नाम के इस हैकर समूह ने क्यूओरा पर पिचाई के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2016 8:25 PM

न्यूयॉर्क: सर्च इंजन कंपनी गूगल के मुख्य कार्यकारी (सीईओ) सुंदर पिचाई का क्यूओरा खाता उसी समूह ने हैक कर लिया है जिसने इससे पहले फेसबुक के प्रमुख मार्क जुकरबर्ग के ट्विटर और पिंटरेस्ट खातों को हैक किया था.एक मीडिया रपट के मुताबिक ‘अवर माइन टीम’ नाम के इस हैकर समूह ने क्यूओरा पर पिचाई के खाते से पोस्ट करना शुरू कर दिया। उनके खाते में इस सेंधमारी का पता तब चला जब कल उनके आधिकारिक ट्विटर खाते पर यह संदेश दिखने शुरु हो गए क्योंकि उनका क्यूओरा खाता ट्विटर से जुडा हुआ है.

भारत में जन्में पिचाई के ट्विटर पर 5,08,000 फॉलोअर हैं. हैकर समूह ने उनके खाते पर लिखा, ‘‘हैलो यह अवर माइन है. हम सिर्फ तुम्हारी सुरक्षा (खाते की) जांच कर रहे थे. इसे बेहतर बनाने के लिए कृपया अवर माइन से संपर्क करें.” हालांकि पिचाई और उनकी टीम ने जल्द ही क्यूओरा खाते को वापस सुधार लिया और अवर माइन द्वारा किए गए ट्वीटों को मिटा दिया गया.

Next Article

Exit mobile version