एप्पल का नया वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस भारत में उपलब्ध

एप्पल का नया वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस सौ से ज्यादा देशों में अब उपलब्ध हो गया है. भारत में सात दिनों के फ्री ट्रायल के बाद 99 रुपये प्रतिमाह शुल्क के साथ इस सेवा का लाभ उठाया जा सकता है. इस सर्विस को विभिन्न एप्पल डिवाइसेस जैसे आईफोन, आईपैड टच, आईपैड, एप्पल टीवी और मैक में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 6:18 AM

एप्पल का नया वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस सौ से ज्यादा देशों में अब उपलब्ध हो गया है. भारत में सात दिनों के फ्री ट्रायल के बाद 99 रुपये प्रतिमाह शुल्क के साथ इस सेवा का लाभ उठाया जा सकता है. इस सर्विस को विभिन्न एप्पल डिवाइसेस जैसे आईफोन, आईपैड टच, आईपैड, एप्पल टीवी और मैक में एप्पल टीवी एप और वेब ब्राउजर पर टीवी डाॅट एप्पल डाॅट काॅम से एक्सेस किया जा सकता है.

इसके अलावा एप्पल टीवी के इस सर्विस को फायर टीवी स्टिक के साथ-साथ चुनिंदा स्मार्ट टीवी और स्ट्रीमिंग बॉक्स पर भी एक्सेस किया जा सकता है. यूजर्स टीवी डॉट एप्पल डाॅट काॅम के जरिए सफारी, फायरफॉक्स और क्रोम ब्राउजर पर भी एप्पल टीवी प्लस शो को स्ट्रीम कर सकेंगे. नेटफ्लिक्स व अमेजन प्राइम वीडियो के उलट एप्पल टीवी प्लस के जरिए यूजर्स केवल एप्पल द्वारा उत्पादित ओरिजिनल कंटेंट ही देख सकेंगे.

Next Article

Exit mobile version