अब व्हाट्सऐप पर शेयर कर पायेंगे 128एमबी तक की फाइल

नयी दिल्ली : मैसेंजिंग ऐप व्हाट्सऐप का इस्तेमाल हम जल्द ही सभी प्रकार की फाइल शेयर नहीं कर पायेंगे. व्हाट्सऐप इसकी टेस्टिंग भी कर रहा है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नये फीचर का इस्तेमाल भारत, जापान, कुवैत और श्रीलंका के कुछ यूजर्स कर रहे हैं. जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए जारी किया जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2019 6:08 AM

नयी दिल्ली : मैसेंजिंग ऐप व्हाट्सऐप का इस्तेमाल हम जल्द ही सभी प्रकार की फाइल शेयर नहीं कर पायेंगे. व्हाट्सऐप इसकी टेस्टिंग भी कर रहा है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नये फीचर का इस्तेमाल भारत, जापान, कुवैत और श्रीलंका के कुछ यूजर्स कर रहे हैं. जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है. इस फीचर के रिलीज होने के बाद व्हाट्सऐप पर फाइल शेयरिंग की साइज भी पहले से ज्यादा हो जायेगी.

यानी नये अपडेट के बाद आइओएस में 128 एमबी, विंडोज में 64 एमबी और एंड्रॉयड पर 100 एमबी तक के फाइल शेयर किए जा सकेंगे. नये अपडेट के बाद यूजर्स एमपी3, वीडियो, एपीके, पीडीएफ आदि सभी प्रकार की फाइलें शेयर हो सकेंगे. वहीं इसके अलावा यह भी खबर है कि व्हाट्सऐप जल्द ही रिकॉल फीचर ला रहा है, जिसके बाद भेजे गये मैसेज को वापस लिया जा सकेगा.

Next Article

Exit mobile version