ममता के मंत्री अरूप बिश्वास की गाड़ी पर अब भी लालबत्ती, मीडिया से कहा – हमारी सरकार ने नहीं लगायी है रोक

undefined सिलीगुड़ी : पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री अरूप बिश्वास सोमवार को लालबत्ती लगायी गाड़ी पर नजर आये. इस संबंध में मीडिया से पूछे गये सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि इस पर हमारी सरकार ने रोक नहीं लगायी है. मालूम हो कि 19 अप्रैल को केंद्र सरकार ने एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2017 12:14 PM

undefined

सिलीगुड़ी : पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री अरूप बिश्वास सोमवार को लालबत्ती लगायी गाड़ी पर नजर आये. इस संबंध में मीडिया से पूछे गये सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि इस पर हमारी सरकार ने रोक नहीं लगायी है. मालूम हो कि 19 अप्रैल को केंद्र सरकार ने एक फैसला लेकर एक मई सेसभी महत्वपूर्ण व्यक्ति के वाहनों पर लालबत्तीलगानेपर प्रतिबंध लगा दिया.केंद्रके अनुसार,इसफैसले के तहत सिर्फ इमरजेंसीवाहनों परहीऐसी बत्ती लगायी जा सकेंगी. केंद्र ने यह फैसला वीआइपी कल्चर खत्म करने के लिए लिया था.

अरूप बिश्वास से पहले कोलकाता के टीपू सुल्तान मसजिद के शाही इमाम मौलाना नूर उर रहमानबरकाती भीप्रतिबंध के बाद अपने वाहन पर लालबत्ती लगाये दिख चुके हैं और उन्होंने भी तबकहा था कि उन्हें यह अधिकार राज्य सरकार से मिली है.उन्होंने कहा थाकियहां सिर्फपश्चिम बंगाल सरकार का आदेश प्रभावी है. हालांकि मामले के तूल पकड़ने व प्राथमिकी दर्ज होने पर उन्होंने अपने वाहन से लाल बत्ती हटा ली.

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी डेवलपमेंट ऑथिरिटी भी आज अपने वाहन पर लाल बत्ती लगाये दिखे.

Next Article

Exit mobile version