जांच में लापरवाही बरत रही पुलिस: पारोमिता

अभिजीत राय चौधरी की मौत का मामला सिलीगुड़ी : भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी की सड़क हादसे में मौत का रहस्य दिन-प्रतिदिन गहराता जा रहा है. अभिजीत की पत्नी पारोमिता राय चौधरी का आरोप है कि इस मामले की जांच को लेकर पुलिस प्रशासन लापरवाही बरत रही है. गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 2:40 AM

अभिजीत राय चौधरी की मौत का मामला

सिलीगुड़ी : भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी की सड़क हादसे में मौत का रहस्य दिन-प्रतिदिन गहराता जा रहा है. अभिजीत की पत्नी पारोमिता राय चौधरी का आरोप है कि इस मामले की जांच को लेकर पुलिस प्रशासन लापरवाही बरत रही है.

गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से पारोमिता ने कहा कि आखिर उस रात अभिजीत के साथ क्या हुआ था, वे भी इसके पीछे की सच्चाई को जानना चाहती है. उन्होंने कहा कि अभी तक पुलिस ने अपनी जांच शुरू नहीं की है. अभिजीत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर उनके सामने कुछ साफ नहीं हो रहा है.

उन्होंने कहा कि अभिजीत एक राजनीतिक व्यक्ति थे. कम उम्र में भी उन्होंने कई मुकाम हासिल कर लिया था. पारोमिता ने इशारा करते हुए कहा कि मौत से एक महीने पहले से अभिजीत काफी परेशान रह रहे थे. इस दौरान अभीजीत को लेकर कई गलत प्रचार किये गये. लेकिन अभजीत ने हर जगह अपनी बेगुनाही का सबूत पेश किया.

उन्होंने बताया कि अभीजीत पार्टी में युवाओं को साथ लेकर चलता था. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद से वे तीन बार पुलिस के पास जा चुकी हैं. बार बार पुलिस के पास जाना उनके लिए संभव नहीं है. गत 15 जनवरी को उन्होंने बहरमपुर थाने में एफआईआर भी दर्ज करायी थी. पारोमिता का कहना है कि इस रहस्य से जल्द पर्दा उठे.

गौरतलब है कि गत आठ दिसंबर को कोलकाता से सिलीगुड़ी लौटने के दौरान बहरमपुर में हुए सड़क हादसे में अभिजीत राय चौधरी की मौत हो गई थी. अभिजीत के साथ उनकी गाड़ी में और तीन लोग सवार थे, लेकिन उन तीनों को हल्की चोट आयी थी.

Next Article

Exit mobile version