मूर्ति तोड़ फरार हुए बदमाश

पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया सिलीगुड़ी : काली मंदिर में चोरी करने का प्रयास नाकाम हो गया. चोरी में विफल बदमाशों मूर्ति को तोड़ फरार हो गये. यह घटना मंगलवार सुबह एनजेपी थाना अंतर्गत गेटबाजार के सुकांतपल्ली शिवशक्ति काली मंदिर में घटी. इस मामले की छानबीन में जुटी एनजेपी थाना पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 1:41 AM

पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया

सिलीगुड़ी : काली मंदिर में चोरी करने का प्रयास नाकाम हो गया. चोरी में विफल बदमाशों मूर्ति को तोड़ फरार हो गये. यह घटना मंगलवार सुबह एनजेपी थाना अंतर्गत गेटबाजार के सुकांतपल्ली शिवशक्ति काली मंदिर में घटी. इस मामले की छानबीन में जुटी एनजेपी थाना पुलिस ने उसी इलाके से पांच लोगों को हिरासत में ले लिया.
स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले भी उस मंदिर में कई बार चोरी की घटना घट चुकी है. बताया जा रहा है कि रोज की तरह सोमवार रात को पुजारी मंदिर बंद कर चले गये. मंगलवार सुबह जब मंदिर का द्वार खोला गया तो नजारा देखकर हक्के बक्के रह गये. इलाकावासियों का कहना है कि मंदिर के दोनों गेट पर ताला लगा हुआ था.
लेकिन भीतर मां काली की मूर्ति खंडित पड़ी थी. स्थानीय लोगों का अनुमान है कि चोर मां काली की मूर्ति से जेवर चुराने के लिए आये थे. दरवाजा बंद होने की वजह से उन लोगों ने किसी लाठी या डंडे के सहारे उन जेवरों को निकालने का प्रयास किया.उसी दौरान मूर्ति गिर कर टूट गई होगी. जिसके बाद चोर वहां से फरार हो गये. इलाके के लोगों ने ही घटना की जानकारी एनजेपी थाना पुलिस को दी.
खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. एनजेपी थाना पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो पाये. इस घटना के बाद एनजेपी थाना में एक शिकायत दर्ज करायी गयी. मंगलवार दोपहर को एनजेपी थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर पांच लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की छानबीन चल रही है.

Next Article

Exit mobile version