ओवरटेक करने के दौरान बस पलटी,12 यात्री घायल

हबीबपुर थानांतर्गत मालदा-नालागोला राजमार्ग पर हुई घटना में छह यात्रियों की हालत बनी हुई है संगीन मालदा : एक मोटरबाइक को ओवरटेक करने के दौरान गैरसरकारी बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गयी. इस घटना में बस में सवार 12 यात्री घायल हुए हैं जिनमें से छह की हालत चिंताजनक बतायी गयी है. मंगलवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 1:36 AM

हबीबपुर थानांतर्गत मालदा-नालागोला राजमार्ग पर हुई घटना में छह यात्रियों की हालत बनी हुई है संगीन

मालदा : एक मोटरबाइक को ओवरटेक करने के दौरान गैरसरकारी बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गयी. इस घटना में बस में सवार 12 यात्री घायल हुए हैं जिनमें से छह की हालत चिंताजनक बतायी गयी है.
मंगलवार की दोपहर दो बजे के करीब यह घटना हबीबपुर थानांतर्गत मालदा-नालागोला राज्य सड़क पर हुई है. घायलों का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. घटना के बाद हबीबपुर इलाके के मालदा-नालागोला राज्य सड़क पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर आवागमन को चालू कराया.
पुलिस सूत्र के अनुसार आज दोपहर को मालदा से एक यात्रियों से भरी गैरसरकारी बस नालागोला जा रही थी. उसी दौरान हबीबपुर थाना के आकतैल ग्राम पंचायत अंतर्गत 12 माइल इलाके में राज्य सड़क पर एक मोटरबाइक को ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर बस सड़क किनारे पलट गयी. इस दौरान बस की खिड़कियां और दरवाजे का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. बस में कुल 25 यात्री थे जिनमें से 12 घायल हुए हैं. इनमें से छह की हालत गंभीर बतायी जाती है.
यात्रियों के एक वर्ग के अनुसार मुसाफिरों को उठाने की होड़ में बस ने ओवरटेक करने की कोशिश की जिससे यह दुर्घटना हुई. उन्होंने आरोप लगाया कि बस चालक लापरवाही से बस चला रहे थे जब 12 माइल इलाके में बस अनियंत्रित हो गयी. यात्रियों से बातचीत के आधार पर हबीबपुर थाना पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version