15 अधिवक्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

कूचबिहार : लोकसभा चुनाव में भाजपा की भारी जीत के बाद कूचबिहार जिले में दलबदल का दौर जारी है. शुक्रवार को कूचबिहार बार एसोसिएशन के 15 अधिवक्ताओं ने कूचबिहार भाजपा जिला कार्यालय में जाकर भाजपा की सदस्यता ली. जिलाध्यक्ष मालती राभा ने उन्हें भाजपा का झंडा सौंपकर पार्टी में स्वागत किया. इस बार काउंसिल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 2:28 AM

कूचबिहार : लोकसभा चुनाव में भाजपा की भारी जीत के बाद कूचबिहार जिले में दलबदल का दौर जारी है. शुक्रवार को कूचबिहार बार एसोसिएशन के 15 अधिवक्ताओं ने कूचबिहार भाजपा जिला कार्यालय में जाकर भाजपा की सदस्यता ली. जिलाध्यक्ष मालती राभा ने उन्हें भाजपा का झंडा सौंपकर पार्टी में स्वागत किया.

इस बार काउंसिल में तृणमूल का बोलबाला था. आज इसी के 15 सदस्य भाजपा के लीगल सेल में चले जाने के कारण बार काउंसिल भाजपा के कब्जे में चले जाने की अटकलें लगायी जा रही है. मालती राभा ने यह जानकारी दी.कूचबिहार बार काउंसिल में तृणमूल के हेवीवेट नेता तथा कूचबिहार जिला परिषद के लोकनिर्माण कार्याध्यक्ष जलील अहमद भी शामिल है. मुख्यत: उन्हीं की अगुवायी में तृणमूल ने बार काउंसिल पर कब्जा जमाया था.

इस बारे में जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगामी दिनों में कानूनी सलाहकार के तौर पर अधिवक्ता भाजपा की ओर से काम करेंगे. इस मामले में बार काउंसिल के सचिव अब्दुल जलील अहमद ने कहा कि जो लोग भाजपा के लिगल सेल में शामिल हुए है. उनमें से कोई भी तृणमूल का सदस्य नहीं है. इसलिए तृणमूल को कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है.

Next Article

Exit mobile version