सड़क हादसे में महिला की मौत

पति गंभीर रूप से जख्मी, गुस्साए लोगों ने किया पथावरोध बागडोगरा : रानीडांगा फांसीदेवा सड़क पर गुरुवार रात बाइक दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गया, जबकि उसका पति जख्मी हो गया. घटना की खबर फैलते ही शुक्रवार को गुस्साए लोगों ने रानीडांगा फांसिदेवा सड़क को जाम कर विरोध-प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2019 12:43 AM

पति गंभीर रूप से जख्मी, गुस्साए लोगों ने किया पथावरोध

बागडोगरा : रानीडांगा फांसीदेवा सड़क पर गुरुवार रात बाइक दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गया, जबकि उसका पति जख्मी हो गया. घटना की खबर फैलते ही शुक्रवार को गुस्साए लोगों ने रानीडांगा फांसिदेवा सड़क को जाम कर विरोध-प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से अवरोध हटा लिया गया. पुलिस ने सड़क का काम कर रहे ठेकेदार को बुलाकर सामयिक तौर पर सड़क को ठीक करवाया.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि शिवमंदिर के नारायण पल्ली निवासी सुदेब हालदार (55) अपनी पत्नी मीरा हालदार के साथ रांगापानी में आयोजित एक शादी समारोह से लौट रहे थे. रानीडांगा के कलाराम हाईस्कूल के पास स्टेट बैंक के सामने सड़क को चौड़ा करने के लिए कलवर्ट बनाने का काम चल रहा है. आरोप है कि लंबे समय से कलवर्ट के पास मिट्टी व पत्थर गिराकर रखा गया है. इसी पर बाइक फिसलकर सड़क पर पलट गयी, जिससे मीरा हालदार की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि सुदेव हालदार गंभीर रूप से घायल हो गये.
उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय निवासियों का आरोप है कि लंबे समय से कलवर्ट के पास सड़क टूटी हुई है. इस कारण दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इसके खिलाफ स्थानीय लोगों ने सुबह 10 बजे पथावरोध कर दिया. लगभग 30 मिनट तक चले प्रदर्शन के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर पथावरोध हटाया.

Next Article

Exit mobile version