10 मिनट चली आंधी,कई पेड़ गिरे

सिलीगुड़ी : अचानक मौसम ने करवट ले ली. गुरुवार का 10 मिनट तक आंधी भी चली, जिसमें सिलीगुड़ी के कई इलाकों में पेड़ गिर गये. हालांकि आंधी से जान-माल को नुकसान नहीं पहुंचा है. तेज हवा के कारण सिलीगुड़ी के सेवक रोड, चेकपोस्ट, गांधीनगर के कई इलाकों में पेड़ गिर गये. वहीं, चिलचिलाती धूप एवं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 12:45 AM

सिलीगुड़ी : अचानक मौसम ने करवट ले ली. गुरुवार का 10 मिनट तक आंधी भी चली, जिसमें सिलीगुड़ी के कई इलाकों में पेड़ गिर गये. हालांकि आंधी से जान-माल को नुकसान नहीं पहुंचा है. तेज हवा के कारण सिलीगुड़ी के सेवक रोड, चेकपोस्ट, गांधीनगर के कई इलाकों में पेड़ गिर गये. वहीं, चिलचिलाती धूप एवं बदन जलाने वाली गर्मी के बाद शाम को मौसम में आये अचानक से बदलाव से लोगों ने राहत की सांस ली.

इस दौरान सिलीगुड़ी के सेवक रोड में एक टोटो पर पेड़ की मोटी डाल गिरने से टोटो काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, सेवक रोड में पार्किंग में खड़ी एक कार पर पेड़ का कुछ हिस्सा गिर गया. तूफान के कारण गांधी नगर मेन रोड इलाके में पेड़ की डाल गिरने से थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी.
इस विषय में सिलीगुड़ी के उपमेयर राम भजन महतो ने बताया कि शाम में आये आंधी-तूफान के कारण कई जगहों पर पेड़ गिरने की खबर मिली, जिसे निगम कर्मियों द्वारा जल्द ही हटा दिया है. कहीं कोई परेशानी नहीं है. पेड़ गिरने की वजह से किसी भी इलाके में रास्ता जाम नहीं हुआ.

Next Article

Exit mobile version