डायरिया से पीड़ित सात मरीज मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

सातों एक ही परिवार के मालदा :डायरिया से पीड़ित एक ही परिवार के सात सदस्यों का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना बामनगोला थाना अंतर्गत पाकुआ ग्राम पंचायत के थिनगर गांव की है. ब्लॉक स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, परिवार के सदस्यों को उल्टी-दस्त के बाद पहले मोदीपुकुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 30, 2019 12:55 AM

सातों एक ही परिवार के

मालदा :डायरिया से पीड़ित एक ही परिवार के सात सदस्यों का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना बामनगोला थाना अंतर्गत पाकुआ ग्राम पंचायत के थिनगर गांव की है. ब्लॉक स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, परिवार के सदस्यों को उल्टी-दस्त के बाद पहले मोदीपुकुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.

अस्पताल में भर्ती मरीजों के नाम हैं कमला दास (31), योगेश चंद्र दास (36), पूर्णिमा दास (15), ईशान दास (11), विनय दास (72), मूर्ति दास (35), संगीता दास (28).

मेडिकल कॉलेज में भर्ती योगेश चंद्र दास ने बताया कि रविवार रात उनलोगों ने भात और कटहल की सब्जी खायी थी. उसके बाद ही सभी को उल्टी और दस्त की शिकायत हुई. मालदा मेडिकल कॉलेज के उपाधीक्षक डॉ ज्योतिष चंद्र दास ने बताया कि प्राथमिक तौर पर यह फूड प्वाइजनिंग का मामला है. वैसे अब मरीजों की हालत बेहतर है और वे स्वस्थ अनुभव कर रहे हैं. गर्मी के मौसम में दूषित भोजन या पानी से डायरिया का खतरा बना रहता है.

Next Article

Exit mobile version