छात्र को परीक्षा केंद्र पहुंचाने में बाइक चालक की मौत

मालदा-मानिकचक राज्य सड़क पर हुई घटना में परीक्षार्थी भी घायल मालदा : उच्च माध्यमिक के परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र तक ले जाने में एक मोटरबाइक चालक की मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक आदित्य मंडल (22) ने सुरक्षा के लिये हेलमेट नहीं पहन रखी थी. गुरुवार की सुबह नौ बजे के करीब यह घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2019 1:38 AM

मालदा-मानिकचक राज्य सड़क पर हुई घटना में परीक्षार्थी भी घायल

मालदा : उच्च माध्यमिक के परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र तक ले जाने में एक मोटरबाइक चालक की मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक आदित्य मंडल (22) ने सुरक्षा के लिये हेलमेट नहीं पहन रखी थी. गुरुवार की सुबह नौ बजे के करीब यह घटना मानिकचक थानांतर्गत मालदा-मानिकचक राज्य सड़क पर घटी जिसके बाद करीब आधे घंटे तक राज्य सड़क पर आवागमन बाधित रहा. बाद में मानिकचक थाना पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर यातायात को स्वाभाविक किया.
पुलिस सूत्र के अनुसार आदित्य मंडल अपनी मोटरबाइक पर बैठाकर पड़ोस के उच्च माध्यमिक के परीक्षार्थी राजा घोष को मानिकचक थानांतर्गत शोभानगर हाई स्कूल ले जा रहे थे. उसी दौरान मादिया इलाके में एक अनियंत्रित लॉरी ने पीछे से मोटरबाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों सवार छिटककर सड़क पर गिर पड़े. हेलमेट नहीं पहन रखने से आदित्य मंडल को सिर पर गंभीर चोट लगी. दोनों को तत्काल ही स्थानीय लोगों ने मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने आदित्य मंडल को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल राजा घोष का प्राथमिक उपचार करने के बाद मेडिकल कॉलेज की तरफ से उसे उनके परीक्षा केंद्र पहुंचाने की व्यवस्था की गयी.

Next Article

Exit mobile version