माथाभांगा: नदी घाट पर कब्जे को लेकर दो गुटों में भिड़ंत, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पूरा इलाका

स्थानीय लोगों में दहशत,भारी पुलिस बल तैनात माथाभांगा : माथाभांगा थाना क्षेत्र के जोरपटकी ग्राम पंचायत के शिवपुर इलाके में नदी घाट पर कब्जे को लेकर दो गुटों में सोमवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत का माहौल पैदा हो गया. दोनों गुटों में जमकर गोलीबारी हुई और इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.हालांकि किसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 8:27 AM
स्थानीय लोगों में दहशत,भारी पुलिस बल तैनात
माथाभांगा : माथाभांगा थाना क्षेत्र के जोरपटकी ग्राम पंचायत के शिवपुर इलाके में नदी घाट पर कब्जे को लेकर दो गुटों में सोमवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत का माहौल पैदा हो गया. दोनों गुटों में जमकर गोलीबारी हुई और इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.हालांकि किसी घायल या अन्य नुकसान की खबर नहीं है. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया. पुलिस स्थिति पर नजर बनाये हुए है.
मिली जानकारी के अनुसार, दो गुटों में गोलीबारी की सूचना मिलते ही माथाभांगा थाना के आइसी एवं शीतलकूची थाना के ओसी बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इलाके में तनाव बना हुआ है. सूत्रों के अनुसार, नदी घाट का ठेका हासिल करने को लेकर पिछले कुछ दिनों से दो गुटों में झमेला चल रहा था. उसी में बर्चस्व स्थापित करने को लेकर इलाके में गोलीबारी की गयी.
बताया जाता है कि गोली चलाने का आरोप गोपाल चौधरी के समर्थकों पर लगा है. हालांकि गोपाल चौधरी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. गोपाल चौधरी पर आरोप है कि उसने तैबर मियां को निशाना साधते हुये गोली दागी थी, जिसमें वो बाल-बाल बच गया. गोपाल चौधरी ने बताया कि तैबर मियां ने मेरे घाट के बांस का पुल तोड़ दिया. जबकि तैबर मियां का कहना है कि उसे घाट का ठेका मिला है.
लेकिन गोपाल काम करने नहीं दे रहा है. सोमवार सुबह गोपाल चौधरी के लगभग 50 समर्थकों ने इलाके को घेर लिया व उसपर गोली चलायी हालांकि निशाना चुक जाने की वजह से वह बच गये. तैबर मियां ने थाने में शिकायत दर्ज करवायी है. सूचना मिली है कि गोपाल चौधरी लंबे समय से घाट चलाते हैं. इलाके में भारी तनाव छाया हुआ है. पूरी परिस्थिति पर पुलिस निगरानी रख रही है.

Next Article

Exit mobile version