अधीर चौधरी ने मुख्यमंत्री पर किया कटाक्ष

कोलकाता : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने अपने ट्वीट तथा फेसबुक पोस्ट के जरिये राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा तृणमूल सरकार पर करारा हमला बोला है. अपने ट्वीट में श्री चौधरी ने बागुइहाटी में स्कूल में तोड़फोड़ की घटना से लेकर टीइटी के जरिये शिक्षक नियुक्ति के मामले में घोटाले का आरोप लगाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 8:47 AM
कोलकाता : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने अपने ट्वीट तथा फेसबुक पोस्ट के जरिये राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा तृणमूल सरकार पर करारा हमला बोला है. अपने ट्वीट में श्री चौधरी ने बागुइहाटी में स्कूल में तोड़फोड़ की घटना से लेकर टीइटी के जरिये शिक्षक नियुक्ति के मामले में घोटाले का आरोप लगाया है. श्री चौधरी ने ट्वीट में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के संबंध में कहा है कि वह बंगाल की मुख्यमंत्री हैं और वह कह रही हैं कि उन्हें कोई कमजोर नहीं समझे. यह तो वही मिसाल हुई कि चोर की दाढ़ी में तिनका.
वह मानसिक तौर पर खुद को कमजोर मान रही हैं. एक अन्य ट्वीट में श्री चौधरी ने कहा कि ‘दीदी’ की राजनीति तोड़ देने, मटियामेट कर देने और छीन लेने की राजनीति है. दीदी का लक्ष्य है कि वह विपक्ष के तौर पर कुछ नहीं चाहतीं. अब उनसे ही ‘नीति की वाणी’ सुनने को मिल रही है. ‘चोर कहे धर्म की कहानी’. बागुइहाटी में स्कूल में तोड़फोड़ की घटना के संबंध में उनका कहना था कि बागुइहाटी में प्रमोटर ने स्कूल को तोड़ा और मुआवजा दे रही है, राज्य सरकार. इसे कहते हैं चोर-चोर मौसेरे भाई.

Next Article

Exit mobile version