टाटा मोटर्स पेश करेगी नयी छोटी सेडान कार ”टिगोर”

कोलकाता. भारतीय यात्री वाहन बाजार में अपनी स्थिति फिर मजबूत करने में लगी टाटा मोटर्स जल्दी ही काम्पैक्ट सेडान कार ‘टिगोर’ पेश करने की तैयारी में लगी है. कंपनी ने आज बताया कि ‘टाटा टिगोर’ को आटो एक्सपो 2016 में अवधारणा कार काइट-5 के रुप में प्रदर्शित किया गया था. टिगोर का हैचबैक संस्करण बाजार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2017 8:40 AM
कोलकाता. भारतीय यात्री वाहन बाजार में अपनी स्थिति फिर मजबूत करने में लगी टाटा मोटर्स जल्दी ही काम्पैक्ट सेडान कार ‘टिगोर’ पेश करने की तैयारी में लगी है. कंपनी ने आज बताया कि ‘टाटा टिगोर’ को आटो एक्सपो 2016 में अवधारणा कार काइट-5 के रुप में प्रदर्शित किया गया था. टिगोर का हैचबैक संस्करण बाजार में पहले से है. टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन यूनिट) मयंक पारीक ने कहा कि हेक्सा के बाद हम टाटा टिगोर के रुप में अपना नया उत्पाद बाजार में लाने के लिए तेजी से लगे हैं.
टिगोर कारों के बाजार में खास अंदाज वाली कार होगी. टाटा मोटर्स के परिसर से निकलने वाली यह नई कार मारुति सुजूकी की डिजायर, होंडा अमेज, फोर्ड एस्पायर और फाक्सवैगन की एमियो को टक्कर देगी. ये वाहन 5.35-9.55 लाख रुपए के दायरे में मिलते हैं. कंपनी ने 2019 तक देश की तीन प्रमुख कार कंपनियों में स्थान हासिल करने का लक्ष्य रखा है. टिगोरा के हैचबैक संस्करण का बाजार में अच्छा स्वागत हुआ है. कंपनी ने नई एसयूवी हेक्सा भी पेश की है.

Next Article

Exit mobile version