कोलकाता : ईद के मौके पर तेज आवाज में बज रहे डीजे को बंद कराने पहुंचे MLA पर पथराव

कोलकाता : ईद पर तेज आवाज में बज रहे डीजे को बंद कराने पहुंचे तृणमूल विधायक गुलशन मल्लिक पर पथराव किया गया. इससे उनका सिर फट गया. उन्हें पांच टांके लगे. घटना गुरुवार सुबह पांचला थाना क्षेत्र स्थित शेखपाड़ा इलाके में हुई. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 8, 2016 2:32 AM
कोलकाता : ईद पर तेज आवाज में बज रहे डीजे को बंद कराने पहुंचे तृणमूल विधायक गुलशन मल्लिक पर पथराव किया गया. इससे उनका सिर फट गया. उन्हें पांच टांके लगे. घटना गुरुवार सुबह पांचला थाना क्षेत्र स्थित शेखपाड़ा इलाके में हुई. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात में पांचला के एक और दो नंबर शेखपाड़ा में ईद के अवसर पर तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था. ग्रामीणों ने इसकी शिकायत विधायक गुलशन मल्लिक से की. वह मौके पर पहुंचे और डीजे बंद कराया. गुरुवार सुबह युवक फिर डीजे बजाने लगे. स्थानीय युवक शेख आजाद विधायक के पास पहुंचा और मामले की जानकारी दी.

इसके बाद विधायक शेखपाड़ा पहुंचे. इलाके में उनके आते ही कुछ युवकों ने छत से पथराव शुरू कर दिया. पत्थर से विधायक का सिर फट गया. सूचना पाकर पुलिस और रैफ के जवान वहां पहुंचे. घायल विधायक को गाबड़ेया अस्पताल ले गये. विधायक का आरोप है कि साजिश के तहत हमला किया गया. पुलिस शेख आजाद से पूछताछ कर रही है. उसके बयान में विरोधाभास है.

Next Article

Exit mobile version