अमित शाह ने किया ममता पर हमला पूछा क्या भ्रष्टाचारियों को बाहर का रास्ता दिखायेंगी

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के नयाग्राम में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस रैली में शाह ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेसपर जमकर निशाना साधा. यहां उन्होंने तृणमूल के स्टिंग और घूस कांड की भी चर्चा की और जनता को आगाह किया कि अपने मतों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2016 4:14 PM

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के नयाग्राम में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस रैली में शाह ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेसपर जमकर निशाना साधा. यहां उन्होंने तृणमूल के स्टिंग और घूस कांड की भी चर्चा की और जनता को आगाह किया कि अपने मतों का इस्तेमाल सही लोगों के लिए करें.

अमित शाह ने कहा, कुछ लोग चिटफंड स्कैम में शामिल हैं. उन लोगों ने गरीबों से पैसे लिए लेकिन ममता बनर्जी को उसकी चिंता नहीं है. ऐसा क्यों हैं? क्योंकि वो भी इसमें शामिल हैं. मैं ममता बनर्जी से यह सवाल पूछना चाहता हूं कि क्या जिन लोगों को घूस लेते गिरफ्तार किया गया है, ममता बनर्जी उन्हें पार्टी से बाहर निकालेंगी. ममता जी चीटफंड करने वाले लोगों को अपनी पेटिंग एक – एक करोड़ रुपये में बेचती हैं इसका क्या मतलब है आप सभी जानते हैं.

Next Article

Exit mobile version